Thursday, April 13, 2017

ishqbaaz twist

इश्कबाज के आने वाले एपिसोड में अनिका को लग जाएगी गोली। वो भी शिवाय के हमशक्ल माही के हाथों। यहां देखें आने वाले एपिसोड की पूरी अपडेट। इ्श्कबाज में इस वक्त आप देख रहे हैं कि माही को शिवाय और अनिका का प्लान पता चल गया।वह अब कामिनी के साथ मिलकर शिवाय को मारने की प्लानिंग कर रहा है। इस प्लान के बारे में फिलहाल शिवाय को भनक भी नहीं है। लेकिन आने वाले एपिसोड में शिवाय को इस प्लानिंग के बदले अनिका की जान से हाथ धोना पड़ सकता है। 
 इस शो में आने वाला ऐसा महा ट्विस्ट जो इस शो की पूरी कहानी को ही बदल कर रख देगा। शिवाय पिछले दिनों कामिनी के सभी चाल से बचते नजर आए। मगर इस बार वह चाह कर भी अनिका को नहीं बचा पायेंगे। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शादी के दिन कामिनी अपने भाई माही को शिवाय को गोली मारने का आदेश देगी। ताकि शिवाय के बदले माही ओबरॅाय बिजनेस का मालिक बन जाए। कामिनी की इस प्लानिंग के बारे में काफी देर तक सोचने के बाद आखिर अंत में माही शिवाय को मारने का फैसला करता है।

 माही के इस प्लान का पता चलते ही अनिका शिवाय को बचाने के लिए निकल पड़ती है। जैसे ही गोली बंदूक से निकलती है वह शिवाय को नहीं बल्कि अनिका को लग जाती है। शिवाय और गोली के बीच अनिका आ जाती है। 
यह शो का अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा। इसके पीछे की वजह इन दोनों की हिट जोड़ी है जिसकी टीआरपी फैंस के बीच बेहद हाई है। गौरतलब है कि टीवी की दुनिया में ऐसे कम ही आॅन स्क्रीन कपल देखने को मिलते हैं। जिनकी जोड़ी सुपर हिट हो। यहां देखें उनकी एक झलक.. 

Read more at: http://hindi.filmibeat.com/television/upcoming-spoiler-ishqbaaz-bad-news-mahi-shoot-anika-061171.html

No comments:

Post a Comment